शिकायत करने गई पीड़िता को ही थाने में बैठा लेने का आरोप

द न्यूज यूनिवर्स

झाँसी

19 अक्टूबर


वाह पुलिस : पीडि़ता को ही थाने मे  बैठा लिया
– विधायक बबीना ने भी इस प्रकरण में खेद जताया
झांसी। थाना नवाबाद क्षेत्र की गुमनावारा निवासी एक पीडि़त महिला ने पुलिस उपमहानिरीक्षक को ज्ञापन देकर बताया कि 13 अक्टूबर को नशीला पदार्थ खिलाकर उसके साथ बलात्कार किया व उसे एक लाख रूपये में पंजाब में बेचने का सौदा कर डाला। 
गुमनावारा निवासी ममता बरार (काल्पनिक नाम) ने डीआईजी को ज्ञापन देकर बताया कि संदीप ठाकुर (काल्पनिक नाम) व उसकी साथी बबली (काल्पनिक नाम) ने उसे 13 अक्टूबर को नशीला पदार्थ खिलाकर उसके साथ बलात्कार किया एवं एक लाख रूपये व उसको बेचने का भी सौदा कर डाला जिसकी रिपोर्ट दर्ज कराने के लिये पीडि़त महिला नवाबाद थाने पहुंची जहां थाना प्रभारी ने उसके साथ गाली गलौज करते हुये उसे थाने में बैठा लिया व उसे जातिसूचक गालियां देकर अपमानित किया और पुलिस कस्टडी में रात्रि 8 बजे तक बैठाये रखा। वहीं जब विधायक बबीना को इस बात की सूचना दी गई तब विधायक बबीना राजीव सिंह पारीछा के फोन पर पीड़िता को छोड़ा गया । वहीं पीड़िता ने डीआईजी को अपनी आपबीती सुनाते हुये आरोपी संदीप ठाकुर व उसकी साथी बबली को गिरफ्तार करने की मांग की एवं आरोपियों का साथ दे रहे थाना नवाबाद प्रभारी के खिलाफ की कार्यवाही करने की गुहार लगायी। 


इस मामले में विधायक बबीना राजीव सिंह पारीछा ने बताया कि थाना नवाबाद प्रभारी द्वारा पीड़िता को थाने में बैठाये रखने की घटना शर्मनाक है व नवाबाद पुलिस द्वारा आरोपियों के ऊपर कार्यवाही न कर पीड़िता को ही आरोपी बनाकर थाना मे  बैठाये रखा वहीं मुख्यमंत्री की साफ छवि को ऐसे पुलिस के अधिकारी खराब कर रहे है। विधायक बबीना ने पीड़िता को आश्वासन दिया कि आरोपियो  के ऊपर कार्यवाही जरूर होगी व ऐसे अधिकारियो  के लिये भी शासन को पत्र के माध्यम से सूचना दी जायेगी और ऐसे पुलिस के अधिकारियों के खिलाफ कार्यवाही होगी।