झाँसी समाचार

द न्यूज़ यूनिवर्स

झाँसी

9 अक्टूबर

शराब बेचते दो गिरफ्तार
झाँसी। प्रेमनगर थाने की पुलिस ने कच्ची शराब बेचने के आरोप में महिला समेत दो लोगों को पकड़ लिया। पुलिस के मुताबिक बिजौली के पास से दातार नगर परवई निवासी श्रीमती हेमा व राजगढ़ के पास से कल्लन उर्फ राम प्रसाद को गिरफ्तार कर लिया। दोनों के पास से 20 लीटर कच्ची शराब बरामद की गई है।
———–
तीन स्थानों पर झगड़ा, मुकदमा
झाँसी। अलग – अलग स्थानों पर मामूली विवाद को लेकर झगड़ा हो गया। तहरीर के आधार पर पुलिस ने आरोपियों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया।
सीपरी बाजार थाना क्षेत्र के ग्रीन गार्डन के पास रहने वाली श्रीमती जयंती रैकवार ने रिपोर्ट दर्ज कराई है कि वह घर के बाहर खड़ी की थी, तभी चार लोग आए और उससे गाली गलौज की। मना करने पर उसकी पिटाई की। पुलिस ने धर्मेन्द्र कुमार, नरेश कुमार, हरीकिशन व दिलीप के खिलाफ दफा 323,504 के तहत मुकदमा दर्ज कर लिया। वहीं, रक्सा थाना क्षेत्र के ग्राम गुढ़ा निवासी श्रीमती सोना ने रिपोर्ट दर्ज कराई है कि पुरानी रंजिश के चलते गंगा ने उसकी पिटाई की। पुलिस ने आरोपी के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया। उधर, उल्दन थाना क्षेत्र के अमनपुरा निवासी देवेन्द्र कुमार ने रिपोर्ट दर्ज कराई है कि मनोज, रवीन्द्र सिंह, राहुल व विनोद कुमार ने उससे गाली गलौज की। मना करने पर पिटाई की। पुलिस ने चारों आरोपियों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया।
—————–
बाइक चुरा ले गए बदमाश
झाँसी। कोतवाली थाना क्षेत्र के बाहर दतिया गेट मोहल्ले में रहने वाले महेन्द्र कुमार मिश्रा ने नवाबाद थाने में रिपोर्ट दर्ज कराई है कि बीते रोज वह आतियां तालाब गया था। वहां पर उसने मोटर साइकिल क्रमांक (यूपी93एडब्ल्यू-7148) खड़ी कर दी। कुछ देर बाद वह मोटर साइकिल लेने आया तो उसे मोटर साइकिल गायब मिली। अज्ञात बदमाश उसकी मोटर साइकिल चोरी कर ले गए। पुलिस ने बदमाशों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया।