दुष्कर्म के आरोपी को जेल भेजा

द न्यूज़ यूनिवर्स

झाँसी

10 सितंबर

नवनिर्मित मकान में बालिका के साथ दुष्कर्म
आरोपी गिरफ्तार, भेजा गया जेल
झाँसी। थाना सीपरी बाजार इलाके में सोमवार दोपहर घर के पास खड़ी एक बालिका को अगवा कर नवनिर्मित मकान में ले जाकर हाथ पांव बांध दुष्कर्म किया गया। घटना को अंजाम देकर आरोपी भाग निकला। दांतों से किसी तरह रस्सी काटकर घर पहुंची बालिका ने परिजनों को घटना की जानकारी दी। शिकायत मिलने पर पुलिस ने आरोपी को पकड़कर जेल भेज दिया है।
वर्तमान में एक व्यक्ति अपने परिवार के साथ थाना सीपरी बाजार क्षेत्र स्थित लहरगिर्र्द इलाके में रहकर परिवार समेत मजदूरी कर रहा है। सोमवार दोपहर उसकी बारह वर्र्षीय पुत्री घर के बाहर थी। इसी दौरान एक युवक अकेला पाकर उसका मुंह दबोचकर पास के ही नवनिर्मित मकान में ले गया। यहां रस्सी से हाथ पांव बांधकर दुष्कर्म किया। घटना को अंजाम देकर आरोपी उसे मौके पर ही छोड़कर भाग निकला। किसी तरह दांतों से रस्सी काटकर घर पहुंची बालिका ने परिजनों को घटना की जानकारी दी। यह सुनकर परिजनों के पैरों जले जमीन खिसक गई। सूचना पाकर मौके पर पहुंचे सीपरी बाजार प्रभारी निरीक्षक संजय सिंह गुप्ता ने घटना की जानकारी लेकर सोमवार देर रात आरोपी के खिलाफ एफआईआर दर्ज की।
मंगलवार सुबह पुलिस ने आरोपी थाना मऊरानीपुर के भदरवारा गांव व हाल निवासी थाना सीपरी बाजार स्थित न्यू रायगंज निवासी देवेंद्र कोरी उर्फ डेविड को कांशीराम पार्क के पास से पकड़ लिया। थाने लाकर मेडिकल कराने के बाद उसे अदालत में पेश किया, जहां उसे जेल भेज दिया गया। प्रभारी निरीक्षक संजय कुमार गुप्ता ने बताया कि आरोपी लंबे समय से न्यू रायगंज में रहने वाले एक रिश्तेदार के यहां रह रहा था। घटना वाले दिन वह शराब के नशे में था। पीड़िता के घर के पास से निकलते समय उसे उठाकर ले जाकर घटना को अंजाम दिया।