अपराध समाचार

द न्यूज यूनिवर्स

झाँसी

9 सितंबर


युवती ने फाँसी लगाकर कर ली आत्महत्या
झाँसी। घरेलू विवादों से परेशान एक युवती ने फाँसी लगाकर आत्महत्या कर ली। इसकी सूचना पुलिस को दी गई।
बरुआसागर थाना क्षेत्र के ग्राम बनगुंवा निवासी रिचा यादव ने बीती रात फाँसी लगाकर आत्महत्या कर ली। इसकी सूचना पुलिस को दी गई। पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम को भेज दिया। मृतका के पिता अशोक का कहना है कि उसकी लड़की की शादी छह साल पहले हुई थी। शादी के बाद ससुरालियों ने प्रताड़ित किया। इन्हीं कारणों के चलते उसकी लड़की ने फाँसी लगाकर आत्महत्या कर ली।
————-
शराब बेचते दो गिरफ्तार
झाँसी। कोतवाली पुलिस ने कच्ची शराब बेचने के आरोप में दो लोगों को पकड़ लिया। पुलिस के मुताबिक उन्नाव गेट बाहर मोहल्ले में रहने वाले राजू सोनी और नारायण बाग के पास रहने वाले संदीप अहिरवार को गिरफ्तार कर लिया। दोनों के पास से बीस लीटर कच्ची शराब बरामद की है।
——–
हारजीत की बाजी लगाते तीन गिरफ्तार
झाँसी। सीपरी बाजार थाने की पुलिस ने बूढ़ागांव के पास हारजीत की बाजी लगाते समय तीन लोगों को पकड़ लिया। पुलिस के मुताबिक ओरछा गेट मोहल्ले में रहने वाले प्रिंसा कुमार समेत तीन लोगों को गिरफ्तार कर लिया। सभी के पास से 6200 कैश व ताश के पत्ते बरामद किए हैं।
————-
दो मोटर साइकिल चोरी
झाँसी। अलग- अलग स्थानों से बदमाशों ने दो मोटर साइकिल चोरी कर ली। इसकी सूचना पुलिस को दी गई।
बबीना थाना क्षेत्र के शारदा नगर निवासी रवीन्द्र कुमार ने रिपोर्ट दर्ज कराई है कि उसकी मोटर साइकिल क्रमांक (यूपी93एए-3399) स्वास्थ्य केन्द्र के बाहर खड़ी थी। मौका देख बदमाश उसकी मोटर साइकिल चोरी कर ले गए। पुलिस ने अज्ञात बदमाशों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया। वहीं, सीपरी बाजार थाना क्षेत्र में स्थित प्राथमिक स्वास्थ्य केन्द्र के अपर अधिकारी हरीसेवक ने रिपोर्ट दर्ज कराई है कि उसकी मोटर साइकिल क्रमांक स्वास्थ्य केन्द्र के बाहर खड़ी थी। मौका देख अज्ञात बदमाश उसकी मोटर साइकिल क्रमांक (यूपी93एएफ-0270) चोरी कर ले गए। पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर लिया।
————–
पांच स्थानों पर झगड़ा, मुकदमा
झाँसी। आपसी विवाद के चलते पांच स्थानों पर झगड़ा हो गया। तहरीर के आधार पर पुलिस ने आरोपियों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया।
नवाबाद थाना क्षेत्र के सिचाई कारखाना के पीछे रहने वाले शरद सिंह ने रिपोर्ट दर्ज कराई है कि वह बीकेडी चौराहा के पास खड़ा था, तभी निखिल कुशवाहा समेत तीन लोग आए और उससे गाली गलौज की। मना करने पर उसकी पिटाई की। पुलिस ने आरोपियों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया। वहीं, कोतवाली थाना क्षेत्र के मुकरयाना मोहल्ले में रहने वाले दिनेश साहू ने कल्लू यादव के खिलाफ मारपीट व गाली गलौज का मुकदमा दर्ज कराया है। उधर, नईबस्ती मोहल्ले में रहने वाले जितेन्द्र सिंह ने रिपोर्ट दर्ज कराई है कि मामूली विवाद के चलते अविनाश अहिरवार आदि ने उसकी पिटाई की। विरोध करने पर विपक्षी धमकी देकर चले गए। इसके अलावा सदर बाजार थाना क्षेत्र के भट्टागांव निवासी राशिद ने सोनू के साथ मारपीट की। पुलिस ने आरोपी के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया। वहीं, सीपरी बाजार थाना क्षेत्र के मसीहागंज मोहल्ले में रहनी वाली एक महिला ने अपने पति नितिन आनंद के खिलाफ मारपीट और गाली गलौज का मुकदमा दर्ज कराया है।
————–