काँग्रेस के स्टार प्रचारक प्रदीप जैन आदित्य राजस्थान में कर रहे हैं सघन जनसंपर्क

द न्यूज़ यूनिवर्स डेस्क

कोटा दक्षिण ,कोटा ,प्रत्याशी राखी गौतम

पूर्व केंद्रीय मंत्री एवम काँग्रेस के स्टार प्रचारक प्रदीप जैन ने राजस्थान में विधानसभा चुनाव अभियान जोर शोर से प्रारंभ कर दिया है । छत्तीसगढ़ व म प्र में चुनाव संम्पन्न होने के बाद पूर्व केंद्रीय मंत्री प्रदीप जैन अब राजस्थान में सघन जनसम्पर्क कर काँग्रेस की स्थिति को मजबूत बनाने में जुट गए हैं ।
पूर्व केंद्रीय मंत्री प्रदीप जैन आदित्य ने राजस्थान के कोटा ,बूंदी एवम काँग्रेस के प्रदेश अध्यक्ष सचिन पायलट के समर्थन में टोंक में काँग्रेस प्रत्याशियों के समर्थन में सघन जनसम्पर्क किया । श्री जैन ने कोटा दक्षिण विधानसभा क्षेत्र से काँग्रेस प्रत्याशी राखी गौतम के समर्थन में व्यापारियों से जनसम्पर्क कर राजस्थान में विकास हेतु काँग्रेस को जिताने की अपील की । इस दौरान व्यापारी संगठनों व जैन समाज द्वारा पुर केंद्रीय मंत्री प्रदीप जैन आदित्य का जोरदार स्वागत किया गया । वहीँ राजस्थान की चर्चित सीट टोंक में अग्रवाल धर्मशाला में हुई सभा में श्री जैन ने प्रधानमंत्री मोदी पर प्रधानमंत्री पद की गरिमा गिराने व भाजपा पर जनता को मन्दिर मस्जिद के नाम पर गुमराह करने का आरोप लगाते हुये कहा कि बीजेपी नफरत की राजनीति करती है जबकि काँग्रेस हमेशा विकास व सदभाव के लिये काम करती है । पूर्व केंद्रीय मंत्री प्रदीप जैन ने दावा किया कि राजस्थान समेत पांचों राज्यों में काँग्रेस की लहर चल रही है ।राजस्थान में दो तिहाई से भी अधिक बहुमत से काँग्रेस की सरकार बनने जा रही है । उन्होंने कहा कि भाजपा के संस्थापक नेताओं व बुजुर्ग नेताओं का अपमान करने वाले नरेंद्र मोदी की सरकार की उल्टी गिनती चालू हो गई है । इस अबसर पर वरिष्ठ कांग्रेसी नेता व गाँधीवादी समाजसेवी राजेन्द्र रेजा , हुकुमचंद जैन काकू भाई ,सुनील बंसल आदि ने विचार व्यक्त किये ।
पूर्व केंद्रीय मंत्री प्रदीप जैन ने कोटा की तीनों विधानसभा क्षेत्रों में सघन जनसम्पर्क किया । व्यापारी संगठनों द्वारा उनका कई जगह स्वागत व सम्मान किया गया ।इस दौरान पूर्व केंद्रीय मंत्री ने प्रदेश सरकार व केंद्र सरकार की गलत नीतियों व भृष्टाचार की कड़ी आलोचना करते हुए भाजपा पर देश के सामाजिक सौहार्द को चोट पहुंचाने का आरोप लगाया । जनसम्पर्क के दौरान प्रदीप जैन आदित्य के साथ वरिष्ठ गांधीवादी राजेन्द्र रेजा ,अनिल बट्टा , निर्दोष दीक्षित , विनोद जैन ,विनय उपाध्याय ,जगमोहन मिश्रा व कई कांग्रेसी नेता थे ।

One Reply to “काँग्रेस के स्टार प्रचारक प्रदीप जैन आदित्य राजस्थान में कर रहे हैं सघन जनसंपर्क”

  1. पूर्व केंद्रीय मंत्री प्रदीप जैन आदित्य राजस्थान में कांग्रेसियों के साथ कर रहे हैं सघन जनसंपर्क

Comments are closed.